भगवान को फूल चढ़ाते समय नही करे ये गलतिया, नही तो हो सकता है नुकसान



अगर आपके घर में काफी कमाने के बावजूद भी पैसा नही टिक रहा है, घर में कुछ ना कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो कहि ऐसा तो नही की आप सभी ये गलतिया कर रहे हो.


सभी लोग पूजा करते समय भगवन को फूल तो अवश्य चढाते ही है लेकिन बहुत कम लोगो को पता होता है की घर में पूजा करते समय जो फूल  चढ़ाया जाता है उसका बाद में क्या करना पड़ता है, कही लोग ऐसे होते है जो सुबह पूजा के वक्त को फूल चढ़ाते है उसे पुरे दिन मंदिर में ही छोड़ देते है इसलिए घर में बहुत सारी परेशानिया आती है इसलिए पूजा के समय जो फूल भगवान को अर्पित करते है उसे थोड़ी देर पश्चात हटा देना चाहिए, नही तो यही फूल घर में नेगेटिव ऊर्जा लाता है और घर के लोगो को बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

दूध को कभी न छोड़े खुला :- अक्सर लोग दूध को गर्म करने के बाद खुला छोड़  देते है लेकिन ऐसा कभी नही करना चाहिए, अगर दूध गर्म है तो उसे थाली से  नही ढँक सकते है तो जाली से ढँक दे.

गाय को रोटी खिलाये :- घर में सभी लोग के भोजन करने से पहले गाय को रोटी खिलानी चाहिए, जिससे कभी भी घर के लोगो को धन और स्वस्ध की परेशानियों का सामना नही करना पड़ेगा।

तिजोरी और किचन  के पास कभी नहीं  लेके जाये जूते और चप्पल, नही तो बहुत भरी नुकसान चुकाना पड़ सकता है

घर में पेड़ पौधा रखना अच्छी आदत है लेकिन कभी भी घर  में कांटे दर पौधे नही रखने चाहिए। इससे घर के लोगो की बरकत में कमी आती है और पैसो से लेके बहुत साड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.
भगवान को फूल चढ़ाते समय नही करे ये गलतिया, नही तो हो सकता है नुकसान भगवान को फूल चढ़ाते समय नही करे ये गलतिया, नही तो  हो सकता है नुकसान Reviewed by Unknown on 10:39 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.